तापसी पन्नू बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड में तापसी किसी के दम पर नहीं बल्कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मशहूर हुई है। तापसी ने दर्शकों के दिलों में एक्टिंग की एक गहरी छाप छोड़ी है। आजवे जिस मुकाम पर है बॉलीवुड में हर कोई उनके मुकाम को हासिल करने की चाह रखता है। आपको बता दे कि हिंदी फिल्मो के आलावा तापसी ने मलियालम , तेलुगु, तमिल जैसी फिल्म इंडरस्ट्री में काम कर चुकी है।
बेबी, पिंक , द ग़ाज़ी अटैक , नाम शबाना, मुल्क और बदलापुर जैसी फिल्मो में शानदार एक्टिंग की है। तापसी और अमिताभ बच्चन की फिल्म बदलापुर इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है।

दर्शकों को इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी की एक्टिंग काफी पसंद भी आ रही है। इस फिल्म के बाद तापसी इन दिनों फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी है। इसके साथ ही फिल्म को तुषार हिरानंदानी डायरेक्ट कर रहे है।


हाल ही में इस फिल्म के सेट पर उनकी माँ पहुंची थी , जिसमे सेट पर देखकर उनकी माँ काफी हैरान रह गयी। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उनकी बेटी ऐसी भी लग सकती है। आपको बता दे कि इस फिल्म में तापसी और भूमि, 60 साल की चंद्रो तोमर का रोल करती नज़र आएंगी।
इसके साथ ही तापसी ने खुद बताया कि ' मैं शीशे में खुद को देखूं और उम्र से दोगुनी दिखूं। तो सोचिये की में खुद को केसी लगूंगी। ' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म ' सांड की आंख' में मेरा किरदार अब तक के करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है।

Related News