बॉलीवुड अभिनेता सुर्खियों में बने रहने के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहे हैं। हाल ही में, अजय देवगन की भाभी और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। तनीषा मुखर्जी की वायरल तस्वीरों के अंदर, वह समुद्र तट पर चिल करती हुई दिखाई देती है।

उनके इस हॉट अंदाज को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वायरल तस्वीरों में तनीषा एक ग्रीन बिकिनी के अंदर नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में हैं। तनीषा ने खुद की दो पिक्स शेयर की हैं। 42 साल की उम्र में भी, तनीषा अभी भी कुंवारी है। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें फिल्मों में उतनी सफलता नहीं मिली है।


लेकिन तनीषा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को साझा करने और प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। तनीषा इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाता है। तनीषा को बिग बॉस में भी स्पॉट किया गया था। जहां वह अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। तनीषा ने शो से बाहर निकलते हुए कहा कि वह सिंगल हैं और वह शादी करने की जल्दी में नहीं हैं।

Related News