राखी सावंत एक ऐसी हस्ती हैं जो कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकतीं। चाहे उनकी फैशन स्टेटमेंट हो या उनके द्वारा कही जाने वाली बाते हों, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कभी भी खबरों से दूर नहीं रहती है। आज, अभिनेत्री ने अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गीत मेरे वर्गा को प्रमोट करने वाले एक वीडियो के लिए हमारा ध्यान खींचा है।

सॉन्ग- गुरबक्स, बुर्रा और हैप्पी सिंह द्वारा प्रस्तुत, संगीतबद्ध और लिखित है। इसमें राखी को एक आदिवासी महिला के रूप में दिखाया गया है। ट्रैक को बढ़ावा देने के लिए, सुश्री सावंत ने उसी ड्रेस में एक वीडियो साझा किया। लेकिन जिस चीज ने ध्यान खींचा, वह है राखी द्वारा की जाने वाली उनकी b**bs की जिगलिंग।


एक पपराज़ी अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो वीडियो में, राखी सावंत ने आदिवासी पोशाक पहनी हुई है,। उसके पहनावे में बड़े पत्थरों से सजी एक काली ब्रा, एक ब्राउन कलर की की मिनी स्कर्ट पहनी है। उनके बालों का लुक भी अलग है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो में। राखी सावंत को यह कहते हुए सुना जाता है, “हाई गाइज। मेरा ये लुक देख रहे हो आज। पुरा ट्राइबल लुक, आदिवासी लुक है।” फिर वह दो बार कैमरे के सामने अपने ऊपरी हिस्से को हिलाते हुए "बूम, बूम" कहने के लिए आगे बढ़ती है।

सुश्री सावंत का वीडियो देखकर नेटिज़न्स जमकर हंस रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वो बूम.बूम क्या था बीसी" एक अन्य ने लिखा, "हिप-हॉप सॉन्ग के लिए ऐसी जिंगा लाला हो वाली कॉस्ट्यूम?" एक तीसरे ने लिखा, "देवा रे देवा ये क्या कर रही है" एक चौथे ने कमेंट किया, "तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया।"

Related News