सूर्या की आने वाली फिल्म 'जय भीम' का पहला गाना 'पावर' सोमवार को रिलीज किया गया। शॉन रोल्डन द्वारा रचित, गीत "एंजॉय एनजामी" प्रसिद्धि के अरिवु द्वारा लिखा और प्रस्तुत किया गया है।

अरिवु अपनी ट्रेडमार्क रैप शैली में तमिल गीतों को तीव्र गति से थूकता है। गीत किसी भी कारण से अपने अधिकारों को कभी न छोड़ने की बात करता है। गीत के माध्यम से, हम सूर्या के चंद्रू, एक वकील, एक हाई प्रोफाइल मामले पर काम करते हुए देखते हैं, जिसमें सामाजिक उत्पीड़न और भेदभाव के शिकार शामिल हैं।

पिछले हफ्ते जारी किए गए टीज़र में सूर्या को आर्थिक और सामाजिक रूप से कमजोर वर्ग की एक महिला की ओर से सरकार के खिलाफ कानूनी लड़ाई का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है। टीज़र में एक हाई वोल्टेज ड्रामा का वादा किया गया है, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है।

टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित, जय भीम का निर्माण सूर्या ने अपने प्रोडक्शन बैनर 2डी एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस भी हैं।

जय भीम चार फिल्मों के सौदे की तीसरी फिल्म है जिसे सूर्या ने स्ट्रीमिंग दिग्गज अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साइन किया है। फिल्म 2 नवंबर को दीपावली के उत्सव के साथ तमिल और तेलुगु में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related News