अली गोनी इन दिनों काफी गुस्से में हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर से ब्रेक की घोषणा की है। क्योंकि, अभिनेता की बहन को कुछ दिनों से ट्विटर पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा था।

बिग बॉस फेम एक्टर अली गोनी आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर से ब्रेक की घोषणा की है। अभिनेता की बहन को कुछ दिनों से ट्विटर पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा था। कुछ यूजर्स अली की बहन के बारे में नकारात्मक और अस्पष्ट बातें लिख रहे थे। अली यह सब बर्दाश्त नहीं कर सके क्योंकि वह भाई थे, उन्होंने ट्रोलर्स को खूब बताया. बाद में उन्होंने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया।

अली गोनी ने ट्वीट किया, 'मैंने कुछ यूजर्स को मेरी बहन को गाली देते देखा है। और नेगेटिव बातें करते देखा। मैं ऐसी चीजों को नजरअंदाज करता हूं। लेकिन यह ऐसी चीज है जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। मेरे परिवार को यहां मत लाओ। मैं बहुत गुस्से में हूँ, मैं अपना खाता भी हटा सकता हूँ। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैं ट्विटर से कुछ देर के लिए ब्रेक ले रहा हूं। मेरे लोगों के लिए इतना प्यार। ''

अपनी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अली गोनी इन दिनों जैस्मिन भसीन के साथ अपने रिलेशन को लेकर लगातार चर्चा में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अपनी लवली-डीवी पिक्चर्स शेयर करते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग उनके फैंस को साफ नजर आ रही है. जैस्मिन और अली को अक्सर साथ देखा जाता है। बिग बॉस के दौरान भी दोनों की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी.

हाल ही में जैस्मिन भसीन का जन्मदिन था। एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे अली गोनी के साथ सेलिब्रेट किया। जैस्मिन ने अपना बर्थडे गोवा में मनाया। इस बीच, अली गोनी ने अपनी प्रेमिका के लिए भी शानदार सजावट की; और उसे सरप्राइज भी दिया। जैस्मिन भसीन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Related News