बॉलीवुड का एक हिस्सा मुंबई में रहता है। जहां मुंबई के बाहर कई शक्तिशाली बॉलीवुड सितारे लगातार छुट्टियों पर जा रहे हैं। जहां इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक ठेकेदार के साथ गोवा में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने कुछ वीडियो भी साझा किए हैं। एक्ट्रेस के वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं।

तलाक के 16 साल बाद पूजा बेदी ने फिर की सगाई, 7 दिन बाद होने वाले 'दूल्हे'  की तस्वीरें सामने आईं - Entertainment News: Amar Ujala

बेदी की इन तस्वीरों और वीडियो में पूजा काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "स्वस्थ, खुश गोवा का आनंद लें। अपने मन को मुक्त करें। कोई डर नहीं। जीवन जीने के बारे में है, न कि कैद में रहने के बारे में। एक वायरस के डर से साल और साल के लिए मास्क, यह स्पष्ट है कि यह अभी दूर नहीं जा रहा है। यदि आप लगभग एक साल तक मास्क / लॉकडाउन पहनने के बाद कल मर जाते हैं तो आपका सबसे बड़ा अफसोस क्या होगा।

अभिनेत्री के इस वीडियो में, वह कहती है, "गोवा में होने का एक अलग आनंद है।" अभिनेत्री को देखते हुए, ऐसा लगता है कि वह मानेक के साथ पूरी तरह से प्यार करती है। जहां इस वीडियो में वह उसे बेबी कहती है। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और पोस्ट शेयर करते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मुझे गोवा से प्यार है, गोवा से प्यार करने के कई कारण हैं। बाहर के स्थान स्थानीय लोगों का स्वागत करते हैं, सबसे अच्छा भोजन और सबसे महत्वपूर्ण गोवा में मेरा स्वास्थ्य और व्यवसाय ।

pooja bedi birthday: interesting facts on actress pooja bedi - Navbharat  Times Photogallery
आपको बता दें, पूजा बेदी अभिनेत्री अलाया फरनिहालवाला की मां हैं। जहां अलया ने पिछले साल अपनी फिल्म जवानी जान से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। पूजा अपनी बेटी के बहुत करीब है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अलाया ने अपनी माँ के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा था कि मेरी मां ने मुझे थोड़ी आजादी दी है। जहां अभिनेत्री ने बताया था कि उसकी मां ने भी उसे शादी के लिए कई टिप्स दिए थे। जिसमें पूजा ने आलिया से कहा था कि उन्हें 30 साल की उम्र से पहले कभी शादी नहीं करनी चाहिए।

Related News