बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इस समय अपने आने वाली फिल्म भोला की शूटिंग में लगी हुई है और हाल ही में उनके फिल्म के सेट से खबर आ रही है कि एक फिल्म में सीन को शूट करते हुए उन्हें चोट आई है। बताया जा रहा है कि उन्हें आंख के पास गंभीर चोट लगी है।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि तब्बू शूटिंग करते समय एक सीन में अपना रोल निभाते समय उन्हें यह चोट लगी है। बता दें कि तब्बू इस फिल्म में एक निडर पुलिस ऑफिसर का किरदार कर रही है। और इस समय फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है जहां पर अब उन्हें बुरी तरह से एक एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा है जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गई और एक्ट्रेस की आंख पर गंभीर चोट आने का मामला सामने आया है।

रिपोर्ट के अनुसार एक सीन में तब्बू घने जंगल में ट्रक चला रही थी और बाइक सवार के गुंडे उनका पीछा कर रहे थे और तेजी से बाइक टकरा जाने से ट्रक में बैठी तब्बू को टूटा हुआ कांच लग गया और वह घायल हो गई।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर मीडिया में आई एक सूत्र के हवाले से खबर में बताया गया है कि यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पूरा कांच टूट गया और कांच के टुकड़े तब्बू की दाई आंख के ठीक ऊपर जाकर लगा है जिससे उनके चेहरे पर कौन आ गया। हालांकि आपको बता दें कि उनकी आंख सही सलामत है और आइब्रो के पास यह कट लगा था।

Related News