बिग बॉस 15 अक्टूबर में प्रीमियर के लिए तैयार है और हर गुजरते दिन के साथ, प्रशंसक अब शो की सूची के कंफर्म कंटेस्टेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां लोग कयास लगा रहे हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर कौन जाएगा, वहीं खबरों की माने तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम निधि भानुशाली के भी शो में एंट्री करने की संभावना है।

अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सुर्खियां बटोरने वाली निधि भानुशाली सलमान खान के शो में एंट्री ले सकती हैं। जबकि कई मनोरंजन पोर्टल इसका दावा करते हैं, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

निधि लंबे समय तक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा थीं। अब पलक सिधवानी ने उनकी जगह ले ली और वर्तमान में मिस्टर एंड मिसेज भिड़े की बेटी सोनू की भूमिका निभा रही हैं।

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम किया जाएगा। वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाले लोग ग्रैंड फिनाले देख सकेंगे। शो के मेकर्स ने अभी तक विनिंग अमाउंट की घोषणा नहीं की है। करण जौहर का शो समाप्त हो जाएगा, इसके बाद बिग बॉस 15 होगा जिसका कलर्स टीवी पर अक्टूबर में प्रीमियर होने की उम्मीद है। अर्जुन बिजलानी, रीम समीर, सिम्बा नागपाल, नेहा मर्दा, सनाया ईरानी, अमित टंडन, अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, टीना दत्ता, मोहसिन खान, माहिका शर्मा और मानव गोहिल ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो विवादास्पद शो में प्रवेश कर सकते हैं। हालांकि, फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related News