राखी सावंत एक ऐसा नाम है जो हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही है। राखी अपने चुलबुलेपन, बेबाकी और खुल कर किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हालाकिं वे अब फिल्मों में नजर नहीं आती है। लेकिन फिर भी दिल खोल कर लोगों का मनोरंजन करती है। राखी अब भी कई स्टेज शोज, सांग्स वीडियोज आदि में नजर आती है और मोटी कमाई भी करती है।

राखी सावंत ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म अग्नि से कि थी। वहीं साल 2009 में राखी राखी सावंत का रियलिटी शो “राखी का स्वयंवर” सुपरहिट रहा था। इसके बाद राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस में दिखाई दी थी। इससे पहले भी वह बिग बॉस 1 के शो में आ चुकी है.

दरअसल राखी की फान फॉलोइंग बिग बॉस सीजन 14 से बहुत ज़्यादा बढ़ गई है। राखी को काम के लिए कई छोटे बड़े ऑफर मिलते रहते हैं। बॉलीवुड में वह अपने आइटम सॉन्ग के लिए भी जानी जाति है।

मुंबई जैसे महानगर में रखी के खुद के 1 फ्लैट और एक बंगला है। एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत के इस बंगले और फ्लैट की कीमत ₹11 करोड़ बताई जा रही है। राखी सावंत की कुल संपत्ति 30 करोड़ है। उन्होंने कई फील्ड में इन्वेस्ट भी किया है।

राखी सावंत ने मॉडलिंग में भी अपना करियर बनाया है और बॉलीवुड से पहले वे मॉडलिंग ही किया करती थी। राखी हिंदी सिनेमा के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

Related News