बिग बॉस 13 की बात करे तो आए दिन घर में लड़ाई झगड़े का माहौल होता है, लेकिन आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर में इस वक्त नॉमिनेशन के लिए वोटिंग चल रही है। और नॉमिनेशन के लिए घर के 7 सदस्यों को चुना गया है। अब ये फैसला होगा कि कौन सा सदस्य घर से बाहर होगा। किस सदस्य का बिग बॉस में सफर खत्म हो जाएगा। और वह आगे बिग बॉस नहीं रह पाएगा। बिग बॉस में इस सप्ताह नॉमिनेट होने वाले सदस्य हैं, असीम, रश्मि, आरती, पारस, विशाल शेफाली और माहिरा। इस सप्ताह जो सदस्य सेफ है वह है सिद्धार्थ और शहनाज।


वोटिंग लिस्ट में सबसे ज्यादा वोट पाकर अब तक असीम आगे चल रहे हैं। उसके बाद दूसरे नंबर पर है रश्मि देसाई। तीसरे स्थान पर चल रहे हैं, पारस छाबड़ा। चौथे स्थान पर है आरती। और जो तीन सदस्य बॉटम में है उन पर बेघर होने का खतरा है। नंबर पांच की पोजीशन है, विशाल आदित्य सिंह। नंबर 6 पर है शेफाली और नंबर 7 की पोजीशन पर है, माहिरा शर्मा।

अब यह देखना बाकी है कि बिग बॉस इन 3 बॉटम सदस्यों में से किसे घर से बेघर करते हैं। क्या वह विशाल होगा या या शेफाली या फिर माहिरा। क्या बिग बॉस माहिरा को टीआरपी के लिए घर में बनाए रखेंगे।

Related News