बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपनी आंखों से लोगों का दिल जीतने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन करने वाले हैं शादी! एक्टर पिछले कई हफ्तों से सुर्खियों में हैं. ऋतिक का नाम इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जोड़ा जा रहा है। डिनर डेट हो या शॉपिंग दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. सबा की ऋतिक के परिवार से नजदीकियां भी बढ़ती जा रही हैं। कुछ समय पहले सबा एक्टर के घर उनके परिवार के साथ लंच करने पहुंचे थे.

48 साल के ऋतिक जल्द ही 31 साल की सबा के साथ शादी करने वाले हैं। ऋतिक रोशन सबा को लेकर 'बेहद सीरियस' हैं और उनके मन में शादी का प्लान है. सामने आई रिपोर्ट में एक सूत्र का दावा किया गया है कि दोनों कलाकार एक साथ खुश हैं और फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसा रिश्ता चाहते हैं। बल्कि सूत्र का कहना है- 'ऋतिक सबा के लिए काफी सीरियस हैं, और वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं।

शादी करने की योजना बना रहा है। अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। दोनों इस स्पेस में बेहद खुश हैं और एक-दूसरे को और जानने के लिए साथ में काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जिसके अलावा रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ऋतिक और सबा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही होगी और ऋतिक जल्दबाजी नहीं करना चाहते। अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Related News