डांसर सपना चौधरी आज की तारीख में किसी नाम की मोहताज नहीं हैं। सपना ने कई डांस और म्यूजिक एल्बम भी किए हैं। बता दें कि स्टेज शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी ने अब टीवी शोज में भी पार्टिसिपेट करना शुरू कर दिया। इस स्टोरी में हम आपको सपना चौधरी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

- सपना चौधरी के बचपन का नाम सुष्मिता है। बता दें कि बचपन में उनका यह नाम उनकी चाची ने दिया था। हांलाकि सपना की मां को यह नाम नहीं पसंद था, इसलिए स्कूल में दाखिले के वक्त उन्होंने सुष्मिता से सपना करवा दिया।
- सपना का रियल सरनेम अत्रि है। शुरूआती दिनों में वो सपना अत्रि के नाम से ही जानी जाती थीं, लेकिन जब वह अपने स्टेज शोज से मशहूर होने लगीं तो फैन्स ने उन्हें सपना चौधरी नाम दे दिया। इसके बाद सपना चौधरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

- कुछ लोग सिर्फ यह जानते हैं कि सपना चौधरी रोहतक की हैं, जबकि सपना चौधरी और उनका परिवार उत्तर प्रदेश से है। सपना का जन्म महिपालपुर, दिल्ली में हुआ था, बाद में इनका परिवार नजफगढ़ शिफ्ट हो गया।
- दरअसल सपना चौधरी ने अपनी पढ़ाई रोहतक से ही की है, क्योंकि उनके पिता रोहतक में ही नौकरी करते थे।

- साल 2008 में सपना के पिता की मौत के बाद उनका परिवार डिप्रेशन में चला गया। इसलिए परिवार की जिम्मेदारी सपना ने स्वयं ले ली और फिर डांस शोज करना शुरू कर दिया।

- बता दें कि जब सपना चौधरी ने कलर्स के रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में शिरकत किया, तब सपना के इस फैसले से उनकी मां खुश नहीं थीं। बता दें कि सपना चौधरी ने अपनी मां को आज तक अकेला नहीं छोड़ा है।
गौरतलब है कि डांसर सपना चौधरी ने सिंगर बनने की भी कोशिश की थी, लेकिन पॉपुलारिटी उन्हें डांस शोज से ही मिली।

Related News