टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी हैं। सिजलिंग वेस्टर्न आउटफिट हो या साड़ी, श्वेता अपने हर आउटफिट को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं और फैन्स को फैशन गोल्स देती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में श्वेता तिवारी पेस्टल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

साड़ी थ्री पीस कट में है। स्कर्ट में सामने से साड़ी लुक है। ब्लाउज और पल्ला अलग-अलग हैं। झिलमिलाते नेट का पेस्टल कलर का साड़ी ब्लाउज बहुत ही हैवी वर्क है। सुरोस्की बड़े फूलों के साथ काम करता है। श्वेता ने गले में चोकर की ज्वैलरी पहनी हुई है।

श्वेता ने बाकी कानों और हाथों में कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी। श्वेता तिवारी अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। श्वेता ने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है जो उनकी साड़ी पर लगा हुआ है।

पोस्ट में श्वेता तिवारी का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक रहा है। काफी वेट लॉस किया है। फैंस श्वेता के इस स्टैंडबाय लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

फैन्स कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं. श्वेता तिवारी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी जिंदगी के बारे में आपकी कोई राय है तो कृपया अपना हाथ उठाएं। और अब इस हाथ को अपने मुंह पर मारो।"

Related News