तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए चर्चा में हैं। तापसी पन्नू को फिटनेस को लेकर पिछले कुछ हफ्तों में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा करते देखा गया है। रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही अभिनेत्री, जिम के कई पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। तापसी पन्नू अपनी बोल्ड भूमिका और अपने अभिनय से ज्यादा सुर्खियों में हैं। गंभीर से मजाकिया किरदारों के लिए, यह पूरी तरह से बंद है।

तापसी पन्नू फिलहाल अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें, तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट में धावक की भूमिका निभा रही हैं। रश्मि रॉकेट की फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर 2020 में पुणे में शुरू हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी पन्नू गुजरात में अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग करेंगी। तापसी पन्नू भी इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत करती नजर आ रही हैं। उनके वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट में नजर आएंगी। साथ ही, फिल्म नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने लिखी है। आकाश खुराना फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल फिल्म के निर्माता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो तापसी पन्नू की फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

Related News