रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दिवाली के दौरान मुंबई में एक काली पूजा पंडाल में अपने ब्रह्मास्त्र निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ एक संयुक्त उपस्थिति दर्ज कराई। अफवाह यह है कि अच्छे दिखने वाले जोड़े, जो इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे, ने शायद अपनी शादी को अगले साल के लिए टाल दिया। जबकि दिसंबर को उनका महीना माना जाता था, यह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हैं, शादी करेंगे। अपनी शादी को निजी रखने की अभिनेताओं की संस्कृति को ध्यान में रखते हुए, किसी भी जोड़ी या उनके दोस्तों और परिवारों में से किसी की ओर से कोई पुष्टि या खंडन नहीं किया गया है।

जहां कैटरीना ने शुरू में अपनी शादी की खबरों का खंडन किया था, वहीं रणबीर अपनी योजनाओं के बारे में अधिक स्पष्ट थे। पिछले साल एक साक्षात्कार में, रणबीर ने खुलासा किया था कि अगर यह महामारी के लिए नहीं होता तो वह प्रेमिका आलिया से शादी कर लेता। उन्होंने यह भी कहा था कि वह जल्द ही उस लक्ष्य पर टिक करना चाहते हैं। हमने सुना है कि उनके प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। सूत्रों का कहना है कि काम की प्रतिबद्धताओं के कारण यह जोड़ा अब अगले साल अप्रैल में शादी करेगा।

अगले कुछ महीने आलिया और रणबीर के लिए भी व्यस्त हैं, उनके शूटिंग शेड्यूल और फिल्म प्रमोशन को देखते हुए। अगले साल उनकी कम से कम चार फ़िल्में रिलीज़ होंगी, केवल ब्रह्मास्त्र ही उन्हें एक साथ प्रदर्शित करेगा। आलिया के पास गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस हाल ही में रॉकी और रानी... के शेड्यूल के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं। रणबीर के पास भी ब्रह्मास्त्र के अलावा शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म है। कुछ के अंश अभी भी फिल्माए जा रहे हैं। एक सूत्र का कहना है, "वे इन कमिटमेंट्स को पूरा करना पसंद करेंगे और फिर शांति से शादी में शामिल हो जाएंगे।"


Related News