देश में कोविड-19 की दूसरी लहर बहुत ही विकराल रूप ले चुकी है और इससे संक्रमण की चपेट में हर रोज 400000 से भी ज्यादा मरीज आ रहे हैं पुलिस टॉप ऐसे में अब टीवी जगत भी इस बीमारी से अछूता नहीं रहा है। अब खबर यह आ रही है कि ससुराल सिमर का 2 फेम राजीव पॉल भी इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और जिसके बाद उन्होंने अपने आप को अस्पताल में भर्ती करा लिया है।


आपको बता दें कि वह बुधवार को संक्रमित पाए गए थे और अपनी हालत बिगड़ने के बाद अब उन्हें उन्होंने अपने आप को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लगातार बिगड़ रही हालत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

एवं अपने बारे में खुद जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं थे जिसके बाद उन्होंने अपने आप को अस्पताल में भर्ती कराया है और डॉक्टरों द्वारा उनका पूर्ण रूप से अब इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने ऑक्सीजन रेमेडीज वीर जैसी सभी सुविधाएं दी जा रही हैं।

इसके साथ-साथ उन्होंने अपने दोस्त राजीव एवं अन्य दोस्तों का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें अस्पताल जाने के लिए प्रेरित करें और इस मुश्किल की घड़ी में उनका साथ दिया।


Related News