इंटरनेट डेस्क| हाल ही में ऐश्वर्या सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ नजर आई। ऐश्वर्या, अभिषेक और उनकी बेटी अराध्या अपनी वैकेशंस मना कर वापस लौटे थे। लेकिन मीडिया ने इस फैमिली को देख कर बिलकुल गलत ही खबर वायरल कर दी। दरअसल मीडिया ने कहा कि ऐश्वर्या और अभिषेक की लड़ाई या उनके बीच अनबन हो गई है।

अभ‍िषेक ने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अनबन की खबर चलाने वाले पोर्टल को जवाब देते हुए ल‍िखा, "झूठी खबरें फैलाना बंद करें. मैं यह समझता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव है, लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप इस काम को पूरी ज‍िम्मेदारी से करें, धन्यवाद." अभिषेक ने जिस न्यूज पोर्टल को लेकर ट्वीट किया बाद में उसने खबर हटा लिया।

लेकिन अभिषेक चुप नहीं बैठे और उन्होंने इस न्यूज़ को चलाने वाले पोर्टल को करारा जवाब दिया और कहा कि "झूठी खबरें फैलाना बंद करें। मैं यह समझता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव है, लेकिन वाकई ये काबिले तारीफ़ है कि आप अपने काम को इतनी जिम्मेदारी से कर रहे हैं, धन्यवाद।"

दरअसल, कई न्यूज पोर्टल ने एयरपोर्ट के एक वीडियो से उन दोनों के बीच अनबन होने की खबर को वायरल कर दिया। इस वीडियो में देखा गया है कि अभिषेक अपनी बेटी आराध्य का हाथ पकड़ कर चल रहे होते हैं और फिर उनकी बेटी उनका हाथ छुड़ा कर अपनी माँ ऐश्वर्या के पास चली जाती है फिर ऐश्वर्या ही उनको कुछ कहती नजर आई है।

इस वीडियो को मीडिया में यह नाम दे दिया कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच उनकी अपनी बेटी की किसी बात से अनबन हुई है। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ छुट्टियां मनाने पैरिस गई हुई थी लेकिन अभिषेक फीफा वर्ल्डकप के कारण रूस में थे बाद वे भी अपनी पत्नी और बेटी को ज्वाइन करने पैरिस पहुंच गए थे।

Related News