बॉलीवुड में स्वरा भास्कर सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। बता दे की,अभिनेत्री विभिन्न मुद्दों पर मुखर रही हैं और अक्सर उन पर उनकी राय साझा करती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ने पपराज़ी की सराहना करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले लिया। एक ओर कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो इस बीच पप्स में बाहर निकलते हैं, दूसरी ओर, स्वरा भास्कर ने अपने कामों की सराहना करने के लिए एक समय लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,स्वरा भास्कर ने हाल ही में अभिनेता- सोनम कपूर और डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-सैंडिप खोसला द्वारा आयोजित कुछ दिवाली बैश में भाग लिया। जिसके बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले लिया और उत्सव के दौरान एक साथ पार्टी करने वाली हस्तियों पर एक नोट साझा किया, पपराज़ी ने अपनी तस्वीरों पर क्लिक करने के लिए ओवरटाइम काम किया। स्वरा भास्कर ने लिखा, “सेलिब्रिटी का व्यवसाय एक अजीब बात है और कई कारकों और कई लोगों पर निर्भर है ... एक ऐसा गुच्छा पपराज़ी हैं।

बता दे की,स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोनम कपूर की दिवाली पार्टी से तस्वीरें साझा की थीं जो अभिनेता के मुंबई घर में आयोजित की गई थीं। स्वरा और सोनम को वीरे डि शादी में एक साथ देखा गया था। स्वरा की आखिरी रिलीज़ जाहान चार यार थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

Related News