बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और ड्रेस की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उनमें से एक है दिशा पटानी। दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। दिशा पटानी अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी नई-नई ड्रेस के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हो रही है।

दरअसल, हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड कलर की गाउन में एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। रेड गाउन में वो बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात दे रही है। उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे है और जमकर कमेंट कर रहे है। आपको बता दें दिशा पटानी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है और फिटनेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उन्हें बॉलीवुड क्यूट एक्ट्रेस का खिताब मिल चुका है।

वहीं फिल्मी करियर की बात करें तो इस साल उनकी बागी 2 रिलीज़ और साल 2018 सुपरहिट फिल्म रही है। इस फिल्म में दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्राफ के साथ स्क्रिन शेयर करती हुई नजर आईं थीं। फिलहाल दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं, जोकि साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related News