पर्दे पर दिखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियां तब मशहूर हो जाती हैं जब उन्हें कई चीजों से गुजरना पड़ता है और अक्सर वे कास्टिंग काउच का शिकार भी हो जाती हैं।

कास्टिंग काउच का खुलासा
मर्चेंट घटना से चूक गईं किश्वर
वह इस समय प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं
हाल ही में एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने खुलासा किया कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। किश्वर के मुताबिक उन्हें एक बड़े स्टार और प्रोड्यूसर के साथ काम करना था लेकिन कास्टिंग काउच की वजह से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। वर्तमान में वह अपनी गर्भावस्था के बारे में बात करना पसंद करती है।


किश्वर ने भेजा फ्राई और हम तुम या शबाना जैसी फिल्मों में काम किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, उन्होंने कहा हां, एक बार उनके साथ ऐसी घटना हुई थी।
किश्वर ने कहा कि वह अपनी मां के साथ एक बैठक में गई थी और निर्माता ने उससे कहा कि उसे एक रात हीरो के साथ बितानी होगी। मे ने प्रस्ताव ठुकरा दिया। बाद में मैं और मेरी मां वहां से आए।


इंडस्ट्री कास्टिंग काउच के लिए कुख्यात है और मैं यह नहीं कहूंगा कि यह सामान्य है लेकिन यह बात हर इंडस्ट्री में होती है। किश्वर ने कहा कि वह निर्माता और नायक का नाम नहीं लेंगे लेकिन उनका बहुत बड़ा नाम है।

किश्वर मर्चेंट ने यह भी कहा कि इस तरह के अनुभव के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और कहा कि मेरा ध्यान अपने काम पर था. मुझे अच्छी नौकरी मिल गई और आज मैं इस ऊंचाई पर पहुंच गया हूं।

Related News