बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने घर पर मृत पाए गए थे। अभिनेता की मौत से हर कोई स्तब्ध था। अब अभिनेता की मौत को लगभग एक साल हो चुका है लेकिन उनके परिवार और चाहने वाले लगातार सुशांत को याद कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से, अभिनेता के लिए न्याय की मांग की गई है। इस बीच, सीबीआई और एनसीबी दोनों ही अभिनेता के निधन की जांच कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की बहन प्रियंका सिंह उन्हें याद कर भावुक हो गई हैं। हाल ही में, सुशांत मामले पर, NCB ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में 12000 पेज की चार्जशीट दायर की है।

अदालत के करीबी सूत्रों ने कहा कि एनसीबी ने 33 लोगों के खिलाफ यह आरोप पत्र दायर किया है। लेकिन अभिनेता का परिवार दर्द कम नहीं कर पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से, अभिनेता की बहनें लगातार अपने भाई को याद कर रही हैं और भावुक दिख रही हैं। अभिनेता के परिवार ने उनकी मृत्यु के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस बीच, सुशांत की बहन प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसे कवर किया गया है। प्रियंका ने ट्वीट में उल्लेख किया कि वह अपने भाई को वापस चाहती हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "बॉलीवुड को मत बताइए ... मुझे मेरा भाई वापस चाहिए।

इस ट्वीट से साफ है कि प्रियंका किस भाई को मिस कर रही है। सुशांत अपने परिवार का इकलौता बेटा था। सुशांत के निधन से अभी तक कोई नहीं उभर पाया है। अदालत में आरोप पत्र दायर किया गया है जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम कहीं नहीं है। दीपिका का मामला NCB के केस नंबर 15 से संबंधित है। दायर की गई चार्जशीट एनसीबी केस नंबर 32 की है। चार्जशीट में भारती सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के नाम हैं।

सूत्रों ने बताया है कि इस चार्जशीट का सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई लेना-देना नहीं है। पूरे मामले की ड्रग्स सिंडिकेट द्वारा जांच की जा रही है। ड्रग्स के बड़े सप्लायर करमजीत, आजम, अनुज केसवानी, अर्जुन रामपाल की बहन को एक साथ 35 लाख नकद, मर्सिडीज कार, 7 किलो ड्रग्स मिले हैं। यह भी पता चला है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, क्षितिज प्रसाद और अंकुश अरनेजा दवाओं की खरीद और अवैध वित्तपोषण में शामिल रहे हैं।

Related News