बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उसने हाल ही में एक पोस्ट साझा की जिससे उसके प्रशंसक और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता भ्रमित हो गए। लोग सोचते हैं कि रोहमन और सुष्मिता के बीच कुछ हुआ है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता की यह पोस्ट अब खूब वायरल हो रही है। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

पोस्ट में लिखा है, is समस्या यह है कि महिलाओं को लगता है कि यह बदल जाएगा, यह नहीं बदला। पुरुषों से जो गलती होती है वह यह सोचने की है कि वे कभी नहीं छोड़ेंगे। मत छोड़ो अपनी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'कहानी का सार यह है कि यह नहीं बदलेगी और यह चली जाएगी।' उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर किए। सुष्मिता की इन कुछ पंक्तियों से, यह अनुमान लगाना संभव नहीं है कि वह क्या कहती है और क्या लिखती है। लेकिन इनमें से कुछ लाइनें बहुत गहरी हैं।

यही कारण है कि प्रशंसक उन्हें रोहमान के साथ देख रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। इस पोस्ट को देखने के बाद, उपयोगकर्ताओं ने सुष्मिता और रोहमान शाऊल के बीच संबंध के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है, आप दोनों अलग नहीं होंगे'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि आपके जीवनसाथी के साथ सबकुछ अच्छा हो।' दूसरी ओर, कई उपयोगकर्ता हैं जो सुष्मिता पर सहमत हुए हैं। रोहन उस समय सुर्खियों में आए जब साल 2018 में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में रोहित और सुष्मिता सेन को स्पॉट किया गया। इसके बाद से दोनों की शादी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। रोहमान ने हाल ही में कहा कि जब भी वह शादी करेगा, तो वह सभी को इसके बारे में सूचित करेगा।

Related News