90 के दशक में लाखों लोगों को आकर्षित करने के बाद, सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या के साथ शानदार वापसी की। फिल्मों में कदम रखने से पहले, सुष्मिता ने 1994 में मिस यूनिवर्स बनकर भारत को गौरवान्वित किया। प्रतियोगिता जीतने के बाद, उन्होंने महेश भट्ट की दस्तक (1996) के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की।

हाल ही में ट्विंकल खन्ना से ट्वीक इंडिया के लिए बात करते हुए सेन ने अपनी डेब्यू फिल्म से जुड़ा एक वाकया साझा किया। सुष्मिता ने शूटिंग के अपने शुरुआती दिनों को याद किया और कहा कि निर्देशक महेश भट्ट ने सबके सामने उनका अपमान किया। सेन ने कहा कि वह नहीं जानती कि कैसे अभिनय करना है, और उसके लिए सब कुछ नया था।

अभिनेत्री ने जोर देकर कहा, "वह एक शानदार निर्देशक हैं, लेकिन उन्होंने 40 मीडिया के लोगों और 20 प्रोडक्शन के लोगों के सामने एक महत्वाकांक्षा तोड़ दी, सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला किया। मैं रोने लगी, 'मैंने तुमसे कहा था कि मैं अभिनय नहीं कर सकती, आपने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया, मुझे नहीं पता कि कैसे अभिनय करना है।' फिर, उन्होंने कहा- क्या लेके आए हो, कैमरे पर इस तरह मिस यूनिवर्स की भूमिका निभा रही हूं। ये काम नहीं कर सकती।' मुझे बहुत गुस्सा आया।"

सुष्मिता ने आगे कहा कि उन्होंने सेट से बाहर जाने का फैसला किया, "मुझे बहुत गुस्सा आया और सेट से बाहर जाने लगी। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की और मैंने अपना हाथ झटका और उनसे कहा, 'नहीं, आप मुझसे ऐसे बात नहीं कर सकते।' मैं दूर जा रही थी और उन्होंने फिर से मेरा हाथ पकड़ा और कहा, 'यह होता है गुस्सा! वापस जाओ और ऐसे ही एक्टिंग करो..' और मैंने किया।" इसलिए, भट्ट ने उनका अपमान नहीं किया, लेकिन उनके गुस्से को बाहर निकालने का यह उनका तरीका था।

Related News