बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने का वक्त हो गया है, लेकिन अपन सुप्रीम कोट ने इस केस को CBI जांच की अनुमति दे दी है, आपको बता दे सुशांत के पिता द्वारा कराई गई एफआईआर के बाद अब एक ऐसी ही जानकारी उनके को-एक्टर राम नरेश दिवाकरने हाल ही में दी, जो चौंका देने वाली हैं।

हाल ही में 'सोनचिड़िया' में उनके को-एक्टर राम नरेश दिवाकर ने एक्टर के बारे में ऐसी बातें बताई, जिसे शायद ही कोई जानता होगा, राम नरेश ने बताया कि सुशांत के घर में एक कॉफिन बॉक्स रखा हुआ था।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए राम नरेश दिवाकर ने कहा- 'आपने देखा होगा कि बड़े स्टार और सेलिब्रिटीज के घर में अवॉर्ड्स और अचीवमेंट्स रखने के लिए एक अलग रूम होता है, एक गैलरी होती है। लेकिन सुशांत के घर में ऐसा कुछ भी नहीं था, जब मैं उसके घर गया तो एक कब्र के आकार में एक वुडन बॉक्स वहां रखा था, जिसमें वह अपने सभी अवॉर्ड्स डालता था, मैं उस नकली कब्र को देखकर हैरान था और मैंने उनसे पूछा कि यह यहां क्यों, इसपर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह इसलिए कि पैसे और शोहरत मेरे दिमाग में कभी न चढे, इसलिए मैं सभी अवॉर्ड्स यहां रखता हूं'.

Related News