सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से तीन दिन पहले दी थी स्टाफ की सैलरी, और कहा था....

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से कई ऐसी खबरे सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। वहीं इस समय सभी के मन में सवाल है कि एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया। अब इन सबके बीच मुंबई पुलिस ने इस केस में छानबीन व तेज कर दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में खबरें आई हैं कि पुलिस को सुशांत के घर से उनकी 5 व्यक्तिगत डायरीज मिली हैं।

गंगा नदी में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, कलश थामे रोते हुए नजर आए प‍िता

दरअसल इस डायरी में लिखी गई बातों की जाँच के बाद उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की प्रयास की जा रही है। वहीं सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरी में वो किताबों में पढ़े गए जरूरी कोट लिखा करते थे व सुशांत की डायरी के हिसाब से कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है। वहीं हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह केस में पहले ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो चुकी है।

सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शुरुआती जाँच में पुलिस के सामने अभी तक आया है कि सुशांत ने कार्य की कमी की वजह से ऐसा कदम उठाया है, हालांकि अभी कई व पहलुओं पर जाँच जारी है। आपको पता हो सुशांत के निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने ये दावा किया है कि सुशांत को बॉलीवुड के एक हिस्से ने पूरी तरह किनारे कर दिया था इसी के साथ व भी कई राज सामने आए हैं।

Related News