Urfi Javed Death Threat: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब उर्फी जावेद को एक शार्प शूटर से जान से मारने की धमकी मिली है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

नई दिल्ली: उर्फी जावेद डेथ थ्रेट: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन और अलग-अलग आउटफिट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी अपने असामान्य ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर नहीं बल्कि अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि एक शख्स उन्हें काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था. उर्फी की उस पोस्ट के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब इस मामले में एक्ट्रेस ने बयान दिया है.

शार्प शूटर के निशाने पर हैं उर्फी जावेद


इंटरनेट सेंसेशन उर्फ ​​जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह शार्प शूटर के निशाने पर हैं। उर्फी ने पोस्ट में लिखा- 'ओबेद अफरीदी और उसकी गर्लफ्रेंड ने मुझे शार्प शूटर के जरिए बुलाया है। मुझे धमकी मिल रही है कि मैं पोस्ट को डिलीट कर दूं। मैंने पुलिस को सबूत दिए हैं। जिसमें शार्प शूटर ने दोनों का नाम लिया है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि जब आप सही चीज के लिए खड़े होते हैं तो लोग आपको डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन लोगों को यह याद रखना चाहिए कि जब एक महिला अपने लिए खड़ी होती है तो वह हर महिला के लिए खड़ी होती है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में ओबेद की फोटो शेयर की


उर्फी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ओबेद की फोटो शेयर की है. इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ब्लैकमेलर की फोटो शेयर की थी और बताया था कि पंजाब इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले इस शख्स ने उन्हें ब्लैकमेल किया था, इसके अलावा उस शख्स ने वीडियो s*x की मांग की थी।

पुलिस पर उठा था सवाल


उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए पहले पुलिस से सवाल किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, एक्ट्रेस का पोस्ट शेयर करते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया था.

Related News