कुछ दिन पहले दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के भाई पर गोलीबारी की खबर आई थी। रास्ते में सुशांत सिंह राजपूत के भाई सहित कुछ अजनबी लोगों ने दूसरे व्यक्ति को गोली मार दी। इसके बाद अब बिहार पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और उनके साथी पर कुछ लोगों ने हमला किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 30 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत और उनके दोस्त आमिर हसन के भाई राजकुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई का बिहार के मधेपुरा में एक मोटरसाइकिल शोरूम है। राजकुमार अपने शोरूम को खोलने वाला था जब अचानक रास्ते में कुछ हमलावरों ने उस पर गोलियां चला दीं। हमले में राजकुमार सहित उनके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। डॉक्टरों ने कहा कि राजकुमार के साथी अमीर हसन का स्वास्थ्य बहुत चिंताजनक है। अब बिहार पुलिस ने हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस के अनुसार, यह घटना जमीन के विवाद के कारण हुई थी। यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह के सबसे छोटे भाई उमेश दलान की जमीन को लेकर एक पुराना विवाद चल रहा है।

उमेश डाला को इस मुद्दे पर दोषी ठहराया गया और उसने विक्की चौबे नामक एक व्यक्ति को राजकुमार सिंह के भाई की हत्या के लिए 5 लाख रुपये का भुगतान किया। पुलिस ने घटना के बाद एक एसआईटी टीम का गठन किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों तक पहुंचने में सफल रही। पुलिस ने बिंदेश्वरी यादव सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के खिलाफ पूर्व में कई मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है। पूरी घटना विस्तार से यह है कि राजकुमार सिंह अपने सहयोगी अमीर हसन के साथ अपना शोरूम खोलने जा रहे थे।

हमलावर, जो बाद में कार में थे, उन्हें पीछे छोड़ दिया और आग लगा दी। हमले में प्रिंस सिंह और उनके साथी अमीर हसन बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट आज सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका पर अपना फैसला सुनाएगा। अंतिम सुनवाई में, अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। रिया चक्रवर्ती ने 7 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में दिवंगत अभिनेता सुशांत की बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Related News