सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके शव को पोर्स्टमाटम के लिए मुम्बई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था, अगले दिन यानि 15 जून को सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती भी आखिरी बार उन्हें देखने और उन्हें अलविदा कहने वहां पहुंचीं थीं, कूपर अस्पताल में जिस शख्स सुरजीत सिंह राठौड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार सुशांत का शव और उनका चेहरा दिखाया था, उनसे बातचीत की और रिया के अस्पताल में आने के बाद क्या कुछ हुआ था, उसकी जानकारी दी।

सुरजीत ने बताया था सुशांत और रिया के दोस्त सूरज सिंह रिया के साथ कूपर अस्पताल में पहुंचे थे, सुरजीत ने कहा, "सूरज ने मुझसे कहा कि सुशांत के परिवार वाले रिया को सुशांत की अंत्येष्टि में शामिल नहीं होने देंगे, ऐसे में रिया को अस्पताल के शवगृह में ही एक बार सुशांत का चेहरा दिखा दे। ऐसे में मैं खुद रिया को शवगृह के अंदर ले गया और सुशांत के चेहरे से सफेद कफन हटाकर उनका चेहरा दिखाया था।

सुरजीत ने कहा, "पर्दा हटाते ही रिया काफी भावुक हो गयीं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, रिया ने रोते-रोते सुशांत के सीने को दोनों हाथों से छूआ और सुशांत की शव को देखकर 'सॉरी बाबू' कहा था।

Related News