टेलीविजन इंडस्ट्री में सुरभि चंदना का नाम जाना जाता है। बता दे की, इश्कबाज़, नागिन 5, और अन्य सहित कई तरह के शो के साथ, उसने अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। शेरदिल शेरगिल, एक नया शो, उसे अभी मुख्य भूमिका में पेश कर रहा है। वहां उनकी जोड़ी धीरज धूपर के साथ है। शो में वह मनमीत शेरगिल का किरदार निभाती नजर आएंगी। सुरभि अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में सूचित रखने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ कर रही है क्योंकि वह एक बार फिर चमकने की तैयारी कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फैंस उनके अशांत रोमांस को देखने के लिए बेताब हैं क्योंकि शो के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. सुरभि चंदना ने शेरदिल शेरगिल की शूटिंग के लिए तैयार होने की अपनी एक तस्वीर अपलोड की। "वापस उस अराजकता की ओर जो मुझे पसंद है।

शरद मल्होत्रा ​​​​के साथ एक संगीत वीडियो में दिखाई देने के साथ, सुरभि ने हिट टीवी शो नागिन 5 में भी उनके साथ अभिनय किया। हाल ही में, सुरभि और अर्जुन बिजलानी ने संगीत वीडियो हो गया है प्यार में एक साथ काम किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मनमीत शेरगिल, एक अजीब लेकिन दृढ़ लड़की, शो की नायक है, जो उसके आने वाले उम्र की कहानी और उसके द्वारा किए गए अजीब फैसलों की कहानी बताती है जो उसके जीवन को बदल देती है। वह युवा और आकांक्षी हैं और वास्तुकला के पारंपरिक रूप से पुरुष-प्रधान पेशे में खुद को स्थापित करने की उम्मीद करती हैं।

Related News