मॉडल से व्यवसायी बने राजीव अदतिया, जिन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान वादा किया था कि वह इस सीजन में राखी सावंत से मनोरंजन का टैग छीन लेंगे, लगता है कि उन्होंने अपने गेम प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है। अपनी एंट्री के बाद राखी ने राजीव अदतिया को बहुत मीठी चाय परोसने के बाद उनके खिलाफ होमोफोबिक कमेंट किया था।

लेटेस्ट एपिसोड में राजीव को रश्मि और उमर से इसकी शिकायत करते हुए देखा गया था। उसने उनसे कहा कि उसने दूसरे दिन उसे 'मीठा' कहा और उसने उस समय कोई प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि उसे इस शब्द का सही अर्थ नहीं पता था। लेकिन इसका अर्थ जानने के बाद उन्हें बहुत बुरा लगा। उमर ने इसमें राजीव का सपोर्ट भी किया। जबकि रश्मि राजीव को राखी को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताने के लिए सलाह देती है क्योकिं राखी ने ये बात उनका मजाक उड़ाने के लिए फन में कही थी।

आपको बता दें कि राखी ने निशांत से कहा था जब राजीव वहाँ खड़े थे कि "ये राजीव खुद भी मीठा है और इतनी मीठी चाय बनायी है"। हालांकि चैनल द्वारा शब्दों को म्यूट कर दिया गया था, लेकिन राखी के हावभाव से यह बहुत स्पष्ट था कि उसने वास्तव में क्या कहा था।

ड्यूटीज को बांटने को लेकर दोनों में भारी लड़ाई हो गई। जैसा कि राजीव और प्रतीक लगातार लड़ रहे थे, जब राजीव खाना बना रहे थे, राखी ने बाथरूम में उसकी ड्यूटी शिफ्ट करने का फैसला किया। राखी ने कहा कि उसका खाना खाने का मन नहीं करता क्योंकि लड़ते समय वह भोजन में थूक रहा होगा। राजीव को बाथरूम ड्यूटी पर शिफ्ट करने के राखी के फैसले के पीछे वास्तविक कारण यह था कि उन्होंने वीआईपी के अस्तित्व को चुनौती दी थी। मामला भारी विवाद में बदल गया और पूरे घर में हड़कंप मच गया।

बाद में, राजीव को करण और उमर को यह कहते हुए देखा गया कि वह राखी का फैन था लेकिन अब से वह सारी इज्जत खो चुकी है।

Related News