टेलीविजन की दुनिया के चर्चित सीरियल नागिन 6 के दर्शकों को सीरियल में प्रथा की भूमिका निभा रहे तेजस्वी प्रकाश का असली नागिन अवतार देखने को मिलने वाला है. कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला प्रोमो शेयर किया है, जिसका खुलासा किया है। प्रोमो में तेजस्वी का नागिन अवतार नजर आ रहा है. इस प्रोमो के नीचे वीडियो को अब तक 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1 हजार 800 से ज्यादा फैन्स ने कमेंट किया है. सीरियल की शुरुआत में ही फैंस तेजस्वी के नागिन अवतार में आने का इंतजार कर रहे थे.

7 नागिन एक नागरानी से बने हैं और 100 नाग रानी से बने हैं, शेष नागिन बने हैं। जो दुनिया में महामारी फैलाने वालों के युग के रूप में आया है। हम आगे वीडियो में देख सकते हैं कि नागिन के अवतार में जो चलन सामने आया है वह कह रहा है ''नागिन हूं मैं नागिन हूं, दुनिया को तबाह करने वालों का सफाया करने आया हूं.'' तेजस्वी ने पहले कहा था कि उनकी भूमिका नागिन की है जिन्होंने इस बार देश की रक्षा की।

चैनल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें तेजस्वी प्रकाश लाल रंग के लहंगे में नजर आ रहे हैं. उनके अवतार को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने वेडिंग गाउन पहना हुआ है। अभी तक दोनों के शादी के जोड़े को पहनने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। अभी तक महक चहल शेष नागिन का किरदार निभा रही हैं। फिर यदि शेष नागिन तेज प्रकाश है, तो महक की क्या भूमिका होगी? ये सवाल फैंस के द्वारा पूछा जा रहा है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. वही प्रोमो देख फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है.

Related News