विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। उनकी शादी 9 दिसंबर को है और इस से पहले भी कई फंक्शन होने वाले हैं। विक्की और कैटरीना की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन थीम भी सामने आ चुकी है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 दिसंबर को फोर्ट-रिजॉर्ट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत होगी क। संगीत, मेहंदी और शादी की थीम को विक्की और कैटरीना ने बड़ी बारीकी से तैयार किया था। अपनी शादी के लिए उन्होंने वेडिंग प्लानर्स के साथ कई मीटिंग्स की है।

उनके स्रोतों के अनुसार मेहंदी की थीम, गोल्ड, बेज, आइवरी और वाइट रंग की होगी। संगीत की थीम 'ब्लिंग' है। इस मौके पर दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी प्रस्तुति देंगी। शादी की थीम पेस्टल शर्बत है।

दंपति के करीबी इंडिया टुडे के एक सूत्र ने कहा, "विकी-कैटरीना औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए रजिस्ट्रार को अभिनेता के जुहू स्थित घर बुलाने की योजना बना रहे हैं और दोनों परिवारों के इस समारोह का हिस्सा बनने की उम्मीद है। उनके साथ तीन गवाह भी मौजूद होंगे।"

पिछले कुछ हफ्तों से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा शहर में है। यह जोड़ी अब अभिनेता के घर रजिस्ट्रार को बुलाने की योजना बना रही है। अपनी पारंपरिक शादी से पहले विक्की और कैटरीना कानूनी रूप से शादी करेंगे। विक्की और कैटरीना की शादी का रजिस्ट्रेशन स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत होगा।

Related News