उर्फी हमेशा चर्चा में रहती है। उर्फी को एक बार फिर शहर में स्पॉट किया गया जहां वह अपने आउटफिट के लिए बुरी तरह ट्रोल हो गईं। उन्होंने न्यूड आउटफिट पहना था, जिससे फैंस उनकी तुलना मिया खलीफा से कर रहे थे। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस को एक कॉलेज फ्रेंड से मिलते हुए देखा गया। उसी का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


कॉलेज के दोस्त से मिली उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदल लिया है। अभिनेत्री कभी भी ध्यान खींचने में असफल नहीं होती है। एक पैपराज़ो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, उर्फी एक न्यूड कट-आउट बॉडी-हगिंग ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है। उसने अपने बालों को एक लंबी चोटी में स्टाइल किया, और आर्टिफिशल बालों का भी इस्तेमाल किया। उनका मेकअप भी बिंदास है।

नेटिज़न्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल किया
जैसे ही उर्फी जावेद के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचाई, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। जहां कुछ ने उनकी तुलना मिया खलीफा से की, तो कुछ ने उनके आउटफिट का मजाक उड़ाया।

अपने बिग बॉस ओटीटी कार्यकाल के बाद, उर्फी ने कई टीवी शो में अभिनय किया है। वह बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था, जो एएलटी बालाजी पर प्रसारित होती थी। 2016 से 2017 तक, उरफी ने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई। 2018 में, अभिनेत्री ने सब टीवी के सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाई। 2020 में, उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुई, और बाद में कसौटी ज़िन्दगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

Related News