सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें शुक्रवार को हैदराबाद के एक अस्पताल ले जाया गया। हालांकि रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। अपोलो अस्पताल ने रविवार शाम जारी एक बयान में कहा, "रजनीकांत को स्थिति में सुधार के मद्देनजर छुट्टी दी जा रही है।" उसका रक्तचाप अब स्थिर है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहा है। डॉक्टरों ने अभिनेता को अस्पताल से घर पहुंचने के बाद भी कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। रविवार सुबह, अस्पताल ने कहा कि रजनीकांत की हालत स्थिर है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट में चिंता की कोई बात नहीं है।

रजनीकांत का रक्तचाप स्थिर हो गया है। दक्षिण में, रजनीकांत को एक भगवान के रूप में पूजा जाता है और वे 13 दिसंबर से सन पिक्चर्स की तमिल फिल्म अन्नथा की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। फिल्म में शामिल चार सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट के सकारात्मक आने के कुछ दिन पहले अभिनेता ने खुद को अलग कर लिया था। रजनीकांत की कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक थी। रजनीकांत ने 14 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की। उनकी बेटी ऐश्वर्या ने सेट पर एक तस्वीर साझा की। रजनीकांत बायो बबल में रहते हुए शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग इनडोर थी। कुल 45 दिनों की शूटिंग थी, लेकिन यह इस समय अज्ञात है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

फिल्म की शूटिंग 40 प्रतिशत बाकी है। रजनीकांत बहन की भूमिका में कारिंग भाई और कीर्ति सुरेश की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है। नयनतारा दूसरी बार रजनीकांत के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने इससे पहले 'दरबार' में काम किया था। फिल्म 'अन्नथ' दशहरे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोविद 19 की वजह से शूटिंग पूरी नहीं कर सके। अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

जैसा कि यह फिर से उभरता है, हम, ओपिनियन न्यूज, इस समय सभी नागरिकों से कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि संयम बरतने की अपील करते हैं। जितना संभव हो सार्वजनिक संपर्क से बचें, कोरो के दिशानिर्देशों और सरकारी निर्देशों का सख्ती से पालन करें और रिश्तेदारों को शामिल करें। संयम के साथ इस अवधि में स्वस्थ होने पर ही नियमों का पालन करते हुए जागरूक नागरिक का कर्तव्य निभाएं।

Related News