बॉलीवुड फ्रेंचाइजी में फेरी 3 सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक है मगर हाल ही में इंटरनेट पर रिपोर्ट सामने आई है। अभी अक्षय कुमार पार्ट 3 का हिस्सा नहीं हैं। बता दे की,अक्षय कुमार ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इस बीच, कार्तिक आर्यन पार्ट 3 के लिए पूरी तरह तैयार है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म में अक्षय की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

बता दे की,सुनील शेट्टी ने अक्षय की भूमिका के बारे में हवा दी। उन्होंने कहा, "वह सबसे अच्छी बात होगी। ऐसी अटकलें हैं कि कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस किया। अक्षय को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। मेकर्स कार्तिक के साथ पूरी तरह से अलग किरदार के लिए बातचीत कर रहे हैं। इसलिए , कोई तर्क नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, "वह शून्य हमेशा रहेगा। अंत में कुछ ऐसा होता है जिसे देखने की जरूरत है। मुझे जानकारी नहीं है क्योंकि मैं वास्तव में धारावी बैंक में व्यस्त हूं। मेरे पास बैठकर इस सब पर काम करने का समय नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,अक्षय कुमार ने भी इस बात की पुष्टि की थी और कहा था, 'फिल्म मुझे ऑफर हुई थी मगर मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं। मैं पीछे हट गया। मैं एक कदम पीछे हट गया। यह मेरे लिए मेरे जीवन और यात्रा का एक हिस्सा है। मैं भी बहुत दुखी हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। मगर मैं इससे खुश नहीं हूं कि रचनात्मक चीजें कैसे आकार लेती हैं। हेरा फेरी मेरा एक हिस्सा रही है और मेरे पास इसके बारे में अच्छी यादें हैं।

बता दे की,हेरा फेरी 2000 में रिलीज़ हुई, जिसमें अक्षय, सुनील, परेश रावल और तब्बू ने अभिनय किया। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, यह बॉक्स ऑफिस पर ₹18 करोड़ कमाने में सफल रही। सीक्वल फिर हेरा फेरी का निर्देशन दिवंगत नीरज वोरा ने किया था। 2006 की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 69 करोड़ रुपये कमाए।

Related News