फेमस कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं. आए दिन दोनों की एक से बढ़कर एक जबरदस्त फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, जो बहुत तेजी से वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर से इसी कड़ी में तेजस्वी और करण का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. ये वीडियो इतना शानदार है कि फैंस इसे बार-बार प्ले कर रहे हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सामने आए वीडियो की बात करें तो करण कुंद्रा और तेजस्वी एक पार्टी के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं. तेजस्वी तैयार होकर बाथरूम में अपना एक प्यारा सा डांस वीडियो बनाने लगती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में करण कुंद्रा अपना मेकअप करते नजर आ रहे हैं. करण की नजर जैसे ही तेजस्वी पर पड़ती है उनका रिएक्शन और एक्सप्रेशन बेहद फनी होता है. तेजस्वी के चुलबुले अंदाज और करण के रिएक्शन को लेकर नेटिज़न्स खूब चर्चा कर रहे हैं.

जब करण अपनी ड्रिंक लेकर बाथरूम से बाहर निकलते हैं तो तेजस्वी उन्हें बेहद क्यूट अंदाज में गले लगा लेते हैं. करण और तेजस्वी का ये बाथरूम वाला मज़ा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Related News