बॉलीवुड सितारों की बात करे तो हमें ऐसा लगता है उनकी ज़िन्दगी कितनी खुशहाल, उन्हें किसी चीज की कोई कमी नहीं है, लेकिन ये पूरा सच नहीं है उनके जिदंगी में भी फिल्म की तरह कई उतार चढ़ाव आते है। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने रहें हैं जिन्होंने कभी कामयाबी के शिखर छुए, लेकिन जिंदगी के आखिरी पड़ाव पर इन सितारे को उनके परिवार ने त्याग दिया और वे अकेलेपन के शिकार होकर इस दुनिया से चले गए।

1.परवीन बॉबी: दोस्तों 70 के दशक की सबसे ग्लैमरस अदाकारा परवीन बाबी की 2005 में मानसिक बीमारी के कारण मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार उनका शरीर उनके मृत्यु के तीन दिन बाद मिला था। सूत्रों कि मानें तो उनके ​परिवार के सदस्यो ने उनसे दूरी बना ली थी।


2.गीतांजली नागपाल: दोस्तों 90 के दशक की इस टॉप मॉडल को उनके परिवार के सदस्यों ने त्याग दिया था। अकेलेपन से परेशान इस मॉडल को दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए पाया गया था। बाद में उन्हें एक अस्पताल के मानसिक चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया। अब वो इस दुनिया मे नही है।


3 .मीना कुमारी: ट्रेजड़ी क्वीन कहलाने वाली मीना कुमारी को पति कमल अमरोही से हुए तलाक के बाद शराब की लत लग गई थी। उनके पास अपने ईलाज को भी पैसे नहीं बचे थे। वे सुपरहिट फिल्म पाकिज़ा के रीलीज होने के कुछ हफ्तों बाद ही चल बसीं। कहा जाता है कि अपने आखिरी वक्त एकदम अकेली थीं।

Related News