सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अभिनीत बंटी और बबली 2 सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है। शुक्रवार को फिल्म का टीज़र जारी करने के बाद, बंटी और बबली 2 के निर्माताओं ने सैफ और रानी के नए चित्र साझा किए। तस्वीरों में रानी को साड़ी पहने देखा जा सकता है, जबकि सैफ को हाथों में गैस सिलेंडर लिए भार प्रशिक्षण करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि रानी उनकी कमर को मापती है।

यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “इंतजार खत्म हुआ! बंटी तैयार है! बंटी और बबली 2 का ट्रेलर 25 अक्टूबर को आउट! बंटी और बबली 2 का जश्न YRF50 के साथ केवल 19 नवंबर '21 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।"

फिल्म की टीम ने फिल्म से रानी मुखर्जी का लुक भी साझा किया, जहां उन्हें फ्लोरल प्रिंट के साथ लाउड पर्पल आउटफिट में देखा जा सकता है। कैप्शन पढ़ा: "फुरसतगंज की फैशन क्वीन आ गई है।"

बंटी और बबली 2 बंटी और बबली (2005) की अगली कड़ी है, जिसमें रानी मुखर्जी के साथ पिता-पुत्र-जोड़ी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन थे। फिल्म ने ऐश्वर्या राय बच्चन की विशेषता वाले प्रतिष्ठित नृत्य संख्या "कजरा रे" को भी प्रदर्शित किया।

रानी मुखर्जी ने बंटी और बबली की पहली किस्त में अभिनय किया, जबकि सैफ अली खान अगली कड़ी के लिए अभिषेक के जूते में कदम रखेंगे। बंटी और बबली 2 का निर्देशन नवोदित वरुण शर्मा ने किया है और इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है। बंटी और बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं, यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related News