तब्बू और माधुरी 90 के दशक की दो सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियां है। दोनों ने कई यादगार प्रदर्शन किए हैं। बता दे की, तब्बू हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के सेट पर अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 के प्रचार के लिए दिखाई दीं। अनुभवी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित शो में जजों में से एक के रूप में पेश हुईं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तब्बू के साथ एक मजेदार वीडियो साझा किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया पर तब्बू के साथ फिल्म "गाइड" के गाने "गाता रहे मेरा दिल" पर नृत्य करते हुए एक वीडियो साझा किया। दिव्यांगों ने गाने की दो पंक्तियों को फिर से चुना, जो उनके पारंपरिक परिधान में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। तब्बू और माधुरी दीक्षित को 1965 की फिल्म गाइड के लता मंगेशकर और किशोर कुमार के प्रतिष्ठित गीत गाता रहे मेरा दिल पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

बता दे की, तब्बू अजय देवगन, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना के साथ दृश्यम 2 में अपनी अगली फिल्म का प्रचार करने के लिए झलक दिखला जा पहुंचीं। यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। बता दे की, वह अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी के साथ विशाल भारद्वाज की खुफिया में भी नजर आएंगी।

वह कुट्टी में भी दिखाई देंगी, जिसमें अर्जुन कपूर, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा और नसीरुद्दीन शाह होंगे। एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई अन्य परियोजनाएं हैं। करीना कपूर और कृति सनोन के साथ वह द क्रू में भी अभिनय करेंगी।

Related News