इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की मशहूर फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर ​3 सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी ​है। इससे पहले फिल्म के दो पार्ट को दर्शकों के द्धारा खूब पसंद किया गया था। जिसमें जिम्मी शेरगिल, माही गिल,सोहा अली खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के दोनों भाग बॉक्स आॅफिस पर हिट रहे थे।

हाल ही में साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 रिलीज हुई जिसकी दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म जिम्मी शेरगिल, माही गिल,सोहा अली खान,चित्रांगदा सिंह के साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे है। इस बार इस फिल्म के जरिए संजय दत्त बॉलीवुड में वापिसी कर रहे है। जेल से रिहा होने के बाद बॉक्स आॅफिस पर उनकी पहली फिल्म है। फिल्म को हिमांशू धूलिया ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म रिव्यू

इस बार फिल्म में एक नई कहानी की शुरूआत होती है। जिसमें एक कैद में फंसे एक साहेब जिम्मी शेर​गिल, उसेकी पत्नी माही गिल और लंदन में रहने वाले एक गैंगस्टर की है। फिल्म में एक्शन सीन के साथ ड्रामा बे​हतर तरीके से दिखाए गए है। फिल्म में दिखाया गया है कि सत्ता के लिए आदमी किस हद तक जा सकता है। फिल्म की कहानी रानी माधवी देवी (माही गिल) के इर्द-गिर्द घूमती है। माधवी देवी का पति आदित्य प्रताप सिंह (जिम्मी शेरगिल) अपने खोए रूतबे और पत्नी को फिर से पाना चाहता है। वही संजय ने फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है जो अपने गुस्से में आपा खो देने के कारण काफी परेशान रहता है। वही फिल्म में चित्रागंदा सिंह ने मोना का किरदार निभाया है लेकिन उनकी एक्टिंग में वो बात नजर नहीं आई जो उनकी अब तक के फिल्मों में नजर आई है वही सोहा अली खान ​ने साहेब की दूसरी बीवी का किरदार निभाया है, लेकिन वह फिल्म में कुछ खास नहीं जमी। वही दीपक तिजौरी, कबीर बेदी और नफीसा अली ने अपना रोल के साथ इसांफ किया है।

फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म की कहानी इस तरह से रोचक बनाई है कि फिल्म के अगले दृश्य में क्या होने वाला है कोई अदांजा नहीं लगा सकते। फिल्म में माही गिल, जिम्मी और संजय ने बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म के डॉयलाग भी काफी प्रभावी है। लेकिन फिल्म के गानों पर और काम किया जा सकता था। लेकिन फिल्म में कुछ एक चीज का छोड दे तो फिल्म दर्शकों को पसंद आ स​कती है।

Related News