बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन दोनों अपनी एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में जाने जाते है। एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार के पंचनामा ' में बेहतरीन अदाकारी से अपनी पहचान बनाने में कामियाब रहे, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी फिल्म 'हीरोपंती ' से अपनी एक्टिंग को बखूबी दिखा चुकी है। दोनों की हालिया रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

ये फिल्म अपनी रिलीज के 10 दिन बाद भी कई जगहों पर सिनेमा घरों में लगी हुई है।
फिल्म 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के बाद अब भी कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। आपको बता दे कि फिल्म लिव इन रिलेशनशिप में रहना सही है या गलत इस पर आधारित है। बॉक्स ऑफिस इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन के आलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डॉयरेक्ट किया है।
बीती रात फिल्म 'लुका छुपी' के मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजन की थी। फिल्म की सक्सेस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कार्तिक और कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और डॉयरेक्ट लक्ष्मण उतेकर इन लोगों के आलावा एक्ट्रेस सनी लियोन , राजकुमार राव - पत्रलेखा , रितेश देशमुख, रिया चक्रवर्ती, जैकी भगनानी, आयुष शर्मा, अथिया शेट्टी, चंकी पांडे और अनन्या पांडे जैसे कई स्टार्स पहुंचे।

Related News