मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। बता दे की, बॉलीवुड के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों में से एक के रूप में कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने 28 अगस्त 2022 को शादी कर ली। अर्जुन कुणाल के बगल में खड़े होकर मुस्कुराते हैं, जबकि मलाइका ने शादी के अन्य मेहमानों द्वारा की गई एक मजेदार टिप्पणी को सुनकर फटकार लगाई, क्योंकि तीनों ने एक साथ पोज दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लोगों की नजरों में आया तो उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. मलाइका ने लिखा, 'कुणाल रावल हंस रहे हैं या रो रहे हैं? अभिनेता-बहन सोनम कपूर के 20 अगस्त को अपने बच्चे का स्वागत करने के बाद शादी के दिनों में शामिल हुई रिया ने भी कुणाल के साथ मलाइका और अर्जुन के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

फैशन की दुनिया और फिल्म उद्योग से अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए पार्टी में जान्हवी कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन, शनाया कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर, संजय कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हुए। मसाबा गुप्ता, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, अंशुला कपूर, रिया कपूर, और अन्य। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक रिश्ते में हैं और 2019 में इसे इंस्टा आधिकारिक बना दिया। हमेशा मेरी कमियों और भावनाओं को समझा है।

Related News