इक्का दुक्का ट्रेंट बाउल्ट ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के लापता होने पर कहा, वह 12 सप्ताह के नॉनस्टॉप क्रिकेट के बाद आगामी न्यूजीलैंड गर्मियों के लिए खुद को तरोताजा करना चाहता था। बौल्ट तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए भारत में हैं, लेकिन अंतिम सफेद गेंद के खेल के बाद कोलकाता से स्वदेश लौटेंगे क्योंकि वह घरेलू टेस्ट श्रृंखला के लिए बांग्लादेश के खिलाफ वापस आने से पहले एक ब्रेक लेते हैं।

"विश्व कप एक बहुत बड़ा मंच है, लेकिन शायद उसके बाद दूसरा भारत में खेल रहा है। मुझे लगता है कि लड़के निश्चित रूप से इसके लिए उत्सुक हैं और बस इसे अपनाना और विकेट को पढ़ना यहां भी एक बड़ा खेल होने वाला है, 'न्यूजीलैंड क्रिकेट' द्वारा जारी एक वीडियो में बोल्ट के हवाले से कहा गया है।

"हर कोई स्पष्ट रूप से न्यूजीलैंड की गर्मियों का इंतजार कर रहा है और वे क्या कर रहे हैं। मैं लाल गेंद को अपने हाथ में वापस लेने के लिए उत्सुक हूं जब मुझे मौका मिलता है और हां, यह 12 या इतने सप्ताह पहले ही हो चुका है, इसलिए मैं मैं बस थोड़ा सा तरोताजा होने और फिर न्यूजीलैंड की गर्मियों में खेलने की उम्मीद कर रहा हूं।"

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हारने वाली न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा रहे बोल्ट ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से मिली हार निगलने वाली कड़वी गोली थी

Related News