'बिग बॉस 14' की दो प्रतिभागी रुबीना दिल्लेक और अभिनव शुक्ला ने शुरू से ही दर्शकों का ध्यान खींचा। रुबीना और अभिनव एक बहुत ही देखभाल करने वाले और प्यार करने वाले जोड़े हैं। बिग बॉस हाउस में भी कई बार दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है। गौरतलब है कि 'बिग बॉस' का आधा सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन यह जोड़ी कभी एक-दूसरे के साथ बहस करते हुए नहीं देखी गई। लेकिन हालिया टास्क के दौरान पहली बार दोनों के बीच थोड़ी अनबन हुई।


दरअसल, 19 नवंबर के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस कार्य में, चार पुराने कप्तानों अर्थात अली, जैस्मीन, पवित्रा और एजाज को एक बॉक्स में बंद करना पड़ा, जो लंबे समय तक बंद रहेगा, वह टास्क का विजेता होगा और इसलिए कप्तान होगा वह पवित्र पेटी में बैठती है।


टास्क के दौरान रुबीना जैसमीन को समझाती है कि एजाज और पवित्रा का प्लान है कि अगर पवित्रा जीतती है तो वे आगे बढ़कर अपनी जान बचाएंगे। पवित्रा रुबीना और जैस्मीन की बात सुनती है। जिसके बाद पवित्रा का जैस्मीन से झगड़ा हुआ। बाद में अभिनव रुबीना को बताता है कि उसने जैस्मिन को यह सब क्यों बताया। अभिनव कहते हैं, 'सबके सामने अपने पत्ते मत खोलो, चमेली भी नहीं।


यह खेल सिर्फ सही समय पर सही बात कहने के बारे में नहीं है, बल्कि कई बार चुप रहने के बारे में भी है। हालांकि, रुबीना अभिनव से सहमत नहीं है, जिसके बाद अभिनव उससे नाराज हो जाता है और कहता है, 'ठीक है, रूबी, जो करना है करो' और चला जाता है। रुबीना अभिनव को रोकती है और कहती है, "जब आपको सलाह नहीं करनी है, तो छोड़ दिया। यह अब खत्म हो गया है। मेरे पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है।"

Related News