जूनियर एनटीआर ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से 20 मई को उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है क्योंकि "हमारा देश कोविड -19 के साथ युद्ध में है।" उन्होंने कोरोनोवायरस संकट के बीच उनसे "एक-दूसरे का समर्थन करने और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाने" का आग्रह किया।

तारक ने कहा, "मेरे प्रिय प्रशंसकों, आप में से प्रत्येक के लिए एक बड़ा धन्यवाद। मैंने आपके संदेश, आपके वीडियो और आपकी शुभकामनाएं देखी हैं। आपकी दुआओं ने मुझे आगे बढ़ाया है और इस प्यार के लिए मैं आप सभी का ऋणी हूं। मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही टेस्ट नेगेटिव आएगा।

"हर साल, मेरे जन्मदिन के अवसर पर आपके द्वारा दिखाया गया स्नेह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में संजोता हूं। लेकिन इस चुनौतीपूर्ण समय में, सबसे बड़ा उपहार जो आप मुझे दे सकते हैं वह है घर पर रहना और स्थानीय लॉकडाउन नियमों का पालन करना।

उन्होंने आगे कहा, 'हमारा देश कोविड-19 से जंग लड़ रहा है. हमारा चिकित्सा समुदाय और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ता एक निस्वार्थ और अथक युद्ध लड़ रहे हैं। कई लोगों ने अपने प्रियजनों और आजीविका को खो दिया है। यह जश्न मनाने का समय नहीं है। यह जरूरतमंद लोगों के साथ अपनी एकजुटता दिखाने का समय है।

एनटीआर ने अपने प्रशंसकों से इस महामारी के समय में अपने परिवार और प्रियजनों की देखभाल करने का आग्रह किया और कहा, “एक दूसरे का समर्थन करें और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। जब यह सब खत्म हो जाएगा और कोविड-19 के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी, तो हम एक साथ जश्न मनाएंगे। नकाब पहनिए। घर पर रहो। जय हिन्द।"

अरविंद समीथा वीरा राघव स्टार वर्तमान में अपने कोविड -19 निदान से उबर रहे हैं। वर्तमान में उनकी झोली में एसएस राजामौली की RRR है। उसके बाद, वह निर्देशकों कोराताला शिवा और प्रशांत नील के साथ काम करेंगे।

Related News