अल्लू अर्जुन और महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। तेलुगु भाषा में अब तक रिलीज़ लगभग सभी फिल्मों का हिंदी डब संस्करण इंटरनेट पर उपलब्ध है। फिल्मों में काम करके, दोनों ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है। आज हम आपको इन दोनों की कुल संपत्ति के बारे में बताएंगे और बताएंगे कि फिल्में करने के लिए कौन ज्यादा पैसे वसूलता है।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'गंगोत्री' से की थी और अब तक सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। हिंदी और मलयालम भाषाओं में, लाखों लोग उसकी फिल्में देखने के लिए बेचैन हैं। वेबसाइट "finapp.com" के अनुसार, अल्लू अर्जुन के पास लगभग 360 करोड़ की संपत्ति है, और एक फिल्म के लिए, अल्लू अर्जुन लगभग 16 से 20 करोड़ की फीस लेता है।

महेश बाबू

महेश बाबू ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में प्रदर्शित फिल्म 'राजा कुमारुडु' से की थी और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। फैंस को फिल्मों में उनका बेहतरीन अभिनय पसंद है। उनके प्रशंसक हिंदी में उनकी फिल्में देखने के लिए पागल हैं। वेबसाइट "finapp.com" के अनुसार, महेश बाबू के पास 113 करोड़ रुपये की संपत्ति है, और एक फिल्म के लिए, महेश बाबू लगभग 20 करोड़ की फीस लेते हैं, उनकी वार्षिक आय लगभग 26 करोड़ है।

Related News