यह कोई रहस्य नहीं है कि कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों और टिप्पणियों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। वह एक ऐसी स्टार हैं जो कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतराती हैं।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपनी राय रखने के लिए वे ट्विटर हैंडल पर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं। अभिनेत्री ने मलयालम फिल्म की उस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी जिसमे जल्लीकट्टू को अगले साल ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भेजा जा रहा है।

अपने ट्विटर हैंडल पर तनु वेड्स मनु स्टार ने फिल्म जल्लीकट्टू को ऑस्कर 2021 में आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में बनाने के लिए बधाई दी। हालांकि, बधाई के साथ, उन्होंने फिल्म माफिया गिरोह पर भी कटाक्ष किया और कहा कि भारतीय सिनेमा सिर्फ इसके बारे में नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, "बॉलीवुड गैंग के सभी छानबीन करने वाले / कोसने वाले को आखिरकार कुछ नतीजे मिल रहे हैं, भारतीय फिल्में सिर्फ 4 फिल्मी परिवारों के बारे में नहीं हैं, मूवी माफिया गिरोह अपने घरों में छिपे हुए हैं और जूरी को अपने काम करने दे रहे हैं। टीम को बधाई टीम # जल्लीकट्टू"

आज हम आपको कंगना की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

कंगना की कुल नेटवर्थ 13 मिलियन USD है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 83 करोड़ है। उनकी ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है, जिसके लिए वह प्रति एंडोर्समेंट पर 1-1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती है। वह लगभग $ 1 मिलियन (सालाना 6.4 करोड़ रुपये) कमाती है।

इसके अलावा उनकी मनाली में जमीन, उपनगरीय मुंबई में एक बड़ा अपार्टमेंट, भी है। उनकी मनाली की संपत्ति का मूल्य लगभग 30 करोड़ है। कंगना दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों की भी मालकिन हैं। उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 श्रृंखला, मर्सिडीज - बेंज जीएलई एसयूवी, आदि शामिल हैं।

Related News