अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सोर्यवंशी वापस खबरों में है। इस बार अक्षय कुमार की पिछली फिल्म के गाने को फिर से बनाने के लिए। फिल्म की रिलीज की तारीख विवादों में रही क्योंकि यह सलमान खान अभिनीत फिल्म इंशाल्लाह के साथ 2020 में अगली ईद पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं को मार्च में रिलीज की तारीख वापस खींचने की जल्दी थी और अब फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी। 2020. सलमान खान खुद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आए थे, उसी अक्की को अपने छोटे भाई की घोषणा करने के लिए।

अब, जैसे ही रिलीज़ की तारीख तय हुई, निर्माता अब फिल्म के साथ आगे बढ़ रहे हैं और अब हम सुनते हैं कि वे अक्षय कुमार और रणबीना टंडन अभिनीत फिल्म मोहरा से प्रतिष्ठित गीत टिप टिप बरसा पाणि को फिर से बनाने की संभावना रखते हैं। यह गीत अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ द्वारा अपनी अगली फिल्म के लिए बनाया जाएगा और विशेष रूप से अक्की के लिए दोनों सितारों के लिए एक दिलचस्प उद्यम होगा क्योंकि वह अपने शुरुआती दिनों में अपनी हिट फिल्म के बारे में उदासीन होंगे।

फिल्म की गूंज को देखते हुए, निर्माता बेटे जिन हैदराबाद की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं। जी हां, रोहित शेट्टी रामोजी फिल्म सिटी में गाने की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं। यदि आप ओरिजिनल गाने को याद करते हैं, तो इसने अक्षय कुमार और रणवीर टंडन के बीच की केमिस्ट्री के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी है। आशा है कि इसमें अक्की और कैट के साथ गाने के मनोरंजन के साथ इसी तरह की चीज देखने को मिलेगी। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और फिल्म दे दना दन में गीत गाले जा जा के साथ काम किया है।

Related News