रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों ही जगह एक साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं! उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री आग लगाने के लिए काफी है, और हर बार जब वे एक-दूसरे के साथ होते हैं तो दोनों के बीच एक अलग लेवल का प्यार देखने को मिलता है। अपने फैंस द्वारा प्यार से दीपवीर कहे जाने वाले इस कपल की मुलाकात संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर हुई और शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने छह साल तक डेट किया।

इस रोमांस ड्रामा में स्टार-क्रॉस प्रेमियों की भूमिका निभाने के बाद दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया, इसके बाद दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट किया। आज फिल्म को 8 साल हो गए हैं। आज हम आपको शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। SLB फिल्म के एक क्रू मेंबर के अनुसार, रणवीर-दीपिका ने फिल्म की शूटिंग के दौरान रोमांस शुरू हो गया था।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम लीला के एक क्रू मेंबर ने एक बार कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अनस्क्रिप्टेड पल से कपल के रोमांस की पहली झलक दिखाई दी। इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए, उस व्यक्ति ने कहा था कि अनस्क्रिप्टेड सीन अंग लगा दे गाने में एक किसिंग सीन था। इसके बारे में गहराई से बात करते हुए,क्रू मेंबर ने कहा था, “हम जानते थे कि उनके बीच कुछ है, लेकिन अंग लगा दे सॉन्ग के बाद ये कंफर्म हो गया। वह किस बहुत ही ज्यादा पेशनेट था, किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा। मैं आज भी उस नज़ारे को नहीं भूल सकता। यह नया प्यार, उत्साह पागल करने वाला था”।

क्रू मेंबर के सदस्य ने इस बात पर भी जोर दिया कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को अक्सर गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर एक साथ समय बिताते देखा गया था। सूत्र ने कहा, "वे एक-दूसरे को बेबी बुलाते थे, साथ खाते थे और शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में गायब हो जाते थे, यह बहुत प्यारा था।"

Related News