बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई जोड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब खबर आई है कि कपल ने अलीबाग में मुंबई के पास बीच पर एक आलीशान बंगला खरीदा है।

रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ गृहप्रवेश पूजा के साथ अपने नए घर में प्रवेश कर गए हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूजा समारोह से बिना कैप्शन वाली तस्वीरों का एक बंच साझा किया है , जिसमें युगल ने एक साथ प्रदर्शन की। पहली तस्वीर में, रणवीर और दीपिका दोनों सफेद पोशाक में हवन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने उनके पूर्वजों के चित्र रखे गए हैं। अगली तस्वीरें उन्हें हाथ पकड़े हुए दिखाती हैं। एक फोटो में उन्हें अपने घर के दरवाजे खोलते हुए भी दिखाया गया है।

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने बांद्रा के बैंड-स्टैंड पर 119 करोड़ का घर खरीदा है। हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि क्या यह वही घर है रणवीर और उनके पिता की कंपनी ने बीजे रोड, बैंडस्टैंड, बांद्रा पर स्थित निर्माणाधीन सागर रेशम सहकारी हाउसिंग सोसाइटी की 16वीं से 19वीं मंजिल तक फैले क्वाड्राप्लेक्स को खरीदा था। कारपेट एरिया 11,266 वर्गफुट है, जिसमें 1,300 वर्गफुट टेरेस शामिल है। इसके साथ ही भवन में 19 कार पार्क मालिकों की भी पहुंच होगी। यदि कोई छत क्षेत्र पर विचार किए बिना प्रति वर्ग फुट की दर की गणना करता है, तो यह ₹1.05 लाख प्रति वर्ग फुट है।

वर्क फ्रंट पर रणवीर को हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए अपने न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया था। वह अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ आने वाली फिल्म पठान के लिए तैयार हैं।

Related News